Congress Corporation Pvt. Ltd. में काँग्रेसी का क्रमिक विकास = ओनली उल्लू बनाविंग


image

Congress Corporation Pvt. Ltd. के घोषणापत्र की फिर से उल्लू बनाविंग सरीखी चुनावी रेवडियों से मस्त गुस्सा मिश्रित हँसी तो आई पर शॉक मनमोहन सिंह जी को देखकर लगा…!!

मैं तो सोच रहा था महाशय गैलेक्सी के बाहर किसी ग्रह में वहां की अर्थनीति सुधार कर कांग्रेस + अमेरिका का मिश्रित प्रचार कर रहे होंगे किंतु वो तो मंचासीन दिखे उपर से बोलते हुऐ ….भाई दिल धड़क गया मेरा …बिलकुल Anterior Inferior Wall Infarct जैसे ही पसीने छूट गये मानो बोलता बेताल देख लिया हो…!!

मैंनें हाथो हाथ ही 5 mg सोरबिट्रेट जबान के नीचे रखी ताकि घबराहट, डर , बैचैनी कम हो जाये और फिर तुरंत ही 300 mg एस्पिरिन और 150 mg क्लोपिडोग्रेल ले कर खाई ताकि मानवीय अवगुणों से भरपूर मुझ कूढमगज को दिल का दोहरा दौरा ना पड जाये और खून के दौरे में चहुंओर रूकावट हाथोहाथ आकर कंप्लीट हार्ट ब्लॉक ही ना हो जाये, क्योंकि दिलोदिमाग यह मानने को बिलकुल तैयार ही नहीं था कि मियाँ मनमोहन अभी भी बोलने जैसा मुंह रखते हैं….??

वैसे बीच.बीच में उनको देखकर शंका भी हुई कि मियाँ मनमोहन सिंह ही हैं या कोई Humanoid सरीखा टर्मिनेटरी रोबोट …अब भी कोई भाव ही जो नहीं थे मियाँओं को हिंदुस्तान के संसाधन प्राथमिकता से बांटने के पक्षधर “भारत के सभी नागरिकों” के समान प्रधानमंत्री साहब के चेहरे पर ….!!

किंतु ध्यान से देखने पर पता चल ही गया कि मियां मनमोहन ही हैं अपने सजीव रिमोट के बगल में बैठे हुऐ…!!

आस पराई राखता, खाया घर का खेत  
औरन को पथ बोधता, मुख में पड़ रेत 

वैसे बरहाल काँग्रेस ने अपने घोषणापत्र द्वारा बिलकुल साफ कर दिया कि वो देश को मुफतखोर मंगतों का देश बनाने के साथ साथ जातिवादी अलगाववाद को पुन: जिंदा करना चाह रही है क्योंकि बहुसंख्यक जनता पर सेक्यूलर मूल्यों का ड्रामे के बुरके में मुस्लिम तुष्टिकरण अब चल ही नहीं पायेगा सो बहुसंख्यक को फिर से अंग्रेज नीति पर चला दो –
” Divide and Rule ” …
Just rule again and again by hook or crook सो इसिलिए निजी क्षेत्रों हेतु ST, SC का आरक्षण लाने की चाल चली है…साथ ही वही पुराना रोटी कपडा मकान का 50 साल से चलता कांग्रेसी नारा नई पैकिंग में आवास और रोजगार के अधिकार समेत स्वास्थ्य के अधिकार के नाम से लाई है …यानि कुल मिला कर नई पैकिंग और नये दाम में वही बासी खाना गरम करके ….!!

image

अरी मुई काँग्रेस रूपी पिशाचिनी तेरे खाने के अधिकार,  शिक्षा के अधिकार समेत सूचना के अधिकार तक का क्या हाल है असलियतें किस से छुपी हुई है कमीनी …??

बस उल्लू बनाविंग, हर बार फैंसी उल्लू बनाविंग …???

कांग्रेस में और इसके मानसिक रोगी ‘युवा’ में ही नेतृत्व और भविष्य देखने,  ढूंढने वाले बुद्धिमान लोग भी कितना ज्यादा अकल के पीछे लट्ठ लेकर दौडते रहते हैं समझ ही नहीं पाता …..
किस प्रकार वो लोग संसद में मियां मनमोहन के कहे हुऐ सुविचार भूल गये जो ‘शायद’ उन्होने भारतीय जनता के प्रतिनिधि के रूप में प्रधानमंत्री रहते हुऐ ही कहे थे साल 2013 में – ” हमें है उनसे वफा की उम्मीद जो नहीं जानते वफा क्या है…?”

image

क्या काँग्रेस को वोट दे कर देशद्रोह करने वाला कालिदासों का समूह प्रधानमंत्री तक की चीत्कार समझेगा या नहीं….??

उत्तर समय के गर्भ में पल रहा है और यथासंभव सिजेरियन डिलीवरी द्वारा ही जनता के समक्ष आयेगा।

आग जो लागी समुद्र में, धुआँ न प्रकट होय  
  सो जाने जो जरमुआ, जाकी लाई होय 

बोलो सियावर रामचंद्र की जय.,पवनपुत्र हनुमान की जय, कमल निशान की जय

हर हल मोदी, हर घर मोदी …जय हो
वन्दे मातृभूमि

Posted By Dr. Sudhir Vyas at sudhirvyas’s blog in WordPress

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s